बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वहीं लिटिल वन मालती के जीवन में आने के बाद से एक्ट्रेस की खुशी दोगुनी हो गई है। वह अपनी बेटी के साथ क्यूट तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

मालती नजारे का लुत्फ उठा रही है
प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर बेटी मालती के साथ अपनी दो फोटोज शेयर की हैं। जहां एक फोटो में मालती अपनी मां प्रियंका की गोद में बैठकर पूल उठाती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी फोटो में प्रियंका के चेहरे पर मालती के छोटे-छोटे पैर नजर आ रहे हैं। हालांकि ये दोनों तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं। लेकिन जो सबका ध्यान खींच रहा है वह है प्रियंका की बेटी के पैर में काले मोतियों की माला और हाथ में बंधा काला धागा।

मां बनी देसी गर्ल
हमारे देश भारत में हर मां अपने बच्चे को बुरी नजर से बचाने के लिए तरह-तरह के तरीके अपनाती है। फिर चाहे बच्चा छोटा हो, जवान हो या बूढ़ा। वह अपने बच्चों को बुरी नजर से बचाने के लिए बच्चे को काला धागा या काला टीका लगाती है।

प्रियंका ने कुछ ऐसा ही किया है। जैसा कि आप फोटो में देख सकते हैं मालती के छोटे-छोटे हाथ काले बंधे हुए हैं। वहीं पैरों में सोने की चेन में पिरोए गए काले मोतियों के बीच लिटिल गोल्ड हार्ट वाली पायल पहनी जाती है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे
प्रियंका चोपड़ा जल्द ही रूसो ब्रदर्स प्रोडक्शन की फिल्म 'सिटाडेल' में नजर आने वाली हैं। वह हॉलीवुड फिल्मों 'एंडिंग थिंग्स' और 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' में भी नजर आएंगी। वहीं अगर बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी।

Related News