इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड के लिए बीता शुक्रवार इस साल का सबसे खराब रहा क्योंकि इस शुक्रवार तीन फिल्में, 'फन्ने खान', 'मुल्क' और 'कारवां ' जो इस हफ्ते रिलीज हुईं फैंस को प्रभावित करने में नाकाम रहीं। शुक्रवार को रिलीज हुई तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने में असफल रही।

ऐश्वर्या राय बच्चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव अभिनती 'फन्ने खान' ने शुरुआती दिन केवल 2.15 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म की कहानी आम आदमी के संघर्ष और पिता-बेटी के रिश्ते के चारों ओर घूमती है।

'फन्ने खान' के साथ ऋषि कपूर और तापसी पन्नू की 'मुल्क' भी इस शुक्रवार को रिलीज हुई और 1.60 करोड़ ही कमा पाई। हालांकि कोर्टरूम के ट्रेलर ने बहुत ध्यान आकर्षित किया, लेकिन फिल्म को दर्शकों से ज्यादा प्रशंसा नहीं मिली। यह फिल्म आतंकवादी संदिग्ध शाहिद मोहम्मद (प्रतिक बब्बर), उनके पिता मुराद अली मोहम्मद (ऋषि कपूर) और वकील आरती मोहम्मद (तापसी पन्नू) के आसपास घूमती है। फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई।

इरफान खान की 'कारवां' केवल 1.50 रूपए कमा पाने में सफल हो पाई। फिल्म जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से तीन लोगों के जीवन पर आधारित थी। लेकिन फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में सफल नहीं हो पाई। रिलीज से पहले ये तीनों ही फिल्में दर्शकों के बीच काफी चर्चा में बनी हुई थी।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट में लिखा कि बीता शुक्रवार अभी तक का सबसे खराब शुक्रवार रहा है। फन्ने खान लगभग 35 करोड़ के बजट से बनी है और ऐसे में फिल्म के लिए लागत वसूलना भी मुश्किल हो सकता है।

Related News