छोटे पर्दे का सबसे विवादित शो बिग बॉस 12 में इन दिनों लग्जरी बजट टास्क बीबी पचांयत चल रहा है। जिसमें बिग बॉस ने घर वालो को दो टीम में बांट दिया है। एक टीम में रोमिल, दीपिका,श्रीसंत और मेघा है वहीं दूसरी टीम में सुरभि, करणवीर ,रोहित और दीपक है। टीम कर लीडर दीपक और दीपिका को बनाया गया। वहीं कार्य में सोमी और जसलीन के सामने घर वालों को दूसरें पर आरोपों को साबित करना था।

टास्क दौरान जहां दीपिका ने सुरभि को फेक बताया तो वहीं दीपक ने रोमिल को दोगला आदमी कहा। लेकिन टास्क के बाद कुछ ऐसा वाक्या हुआ जिसके बाद रोमिल काफी इमोशनल हो गए और फुटफुट कर रोने लगें। दरअसल टास्क में ब्रेक के दौरान जसलीन, सोमी और रोमिल एक साथ बैठ कर बात कर रहे थे। इसी दौरान सुरभि रोमिल के पास आकर कहती है कि 'मुझे इस तरह से मत घूरा करों मैं असहज महसूस करती हूॅ। भारत की जनता ये मेरा भाई है पर मुझे हर समय घूरता रहता है। रोमिल चौधरी आखिर लड़कियों को इतना क्यों घूरता है।

सुरभि की इस बात पर रोमिल जसलीन और सोमी से कहते है कि सुरभि ने आज सारी हदें पार कर दी। मैं अपने बीवी और बच्चों की कसम खाकर कहता हूॅ कि मैं रोहित को देख रहा था। सुरभि के आरोप पर रोमिल काफी इमोशनल हो जाते है और फुटफुट कर रोने लगते हैं। बाद में सुरभि अपनी बात पर आकर रोमिल से माफी मांगती है जिस पर रोमिल कहते है कि ऐसी बात किसी के मुंह से कैसे निकल सकती है। बता दें कि शो में रोमिल और सुरभि की फिर से एंट्री हुई थी तभी से दोनों एक दूसरे को भाई बहन मानते हुए आए है।

Related News