अक्षय कुमार की ऩई रिलीज़ बेलबॉटम अमेज़न प्राइम वीडियो पर सबसे अधिक देखी जाने वाली फिल्मों में से एक बन गई है, स्ट्रीमिंग दिग्गज ने एक विज्ञप्ति में कहा। एक नाटकीय रिलीज़ के बाद, थ्रिलर को 16 सितंबर को मंच पर रिलीज़ किया गया, और रिलीज़ होने के 14 दिनों के भीतर इसे "भारत में 98% पिन कोड के साथ-साथ दुनिया भर के 199 देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम किया गया।"

करतब पर प्रतिक्रिया देते हुए, अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा, “नंबर और आपका प्यार यह सब कहता है। #BellBottom की सफलता के लिए अत्यंत आभारी हूँ। बेलबॉटम को @PrimeVideoIN पर देखें!"

बेल बॉटम ज्यादातर सकारात्मक समीक्षाओं के लिए खुला। अक्षय कुमार की फिल्म एक लेट-हेयर-डाउन-कैपर है जो अपनी उत्साहित, मूर्खतापूर्ण भावना को गले लगाती है, और इसे इन कोविद समय में बड़े पर्दे के लिए एक योग्य आउटिंग में बदल देती है।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर बेलबॉटम को जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली, उससे खुश कुमार ने कहा, “फिल्म को इतने कम समय में अपना हक मिल गया है, उनकी पहुंच के कारण, अधिक से अधिक लोग आराम से फिल्म देखने में सक्षम हैं। उनके घरों की। मुझे खुशी है कि फिल्म को दर्शकों का प्यार और सराहना मिल रही है।'

निर्माता जैकी भगनानी को लॉकडाउन के दौरान शूट किए जाने के बावजूद "इस पर गर्व है कि फिल्म कैसी बन गई है"। उन्होंने कहा, "प्राइम वीडियो ने इस फिल्म को जिस तरह की पहुंच दी है, यह जानकर बहुत खुशी हुई, मुझे लगता है कि हमने घरेलू दौड़ पूरी कर ली है।"

बॉक्स ऑफिस पर भी बेलबॉटम को रक्षा बंधन उत्सव का फायदा मिला। बेलबॉटम ने रिलीज के पहले चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 12.65 करोड़ रुपये का संग्रह किया और अपने तीसरे सप्ताहांत के अंत तक, इसके संग्रह को रु। 27.32 करोड़, जैसा कि बॉलीवुड हंगामा द्वारा साझा किया गया है।

रंजीत एम तिवारी द्वारा निर्देशित बेलबॉटम में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता, आदिल हुसैन और अनिरुद्ध दवे भी हैं।

Related News