बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी इरा खान इन दिनों चर्चा में हैं। इरा खान ने अपने अवसाद के बारे में विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस पर एक पोस्ट साझा की। "मैं उदास हूँ," और अपने मानसिक तनाव के बारे में बात करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किए थे और इसके अलावा एक वीडियो भी जनता के साथ शेयर किया था। इरा खान उसके बाद सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहीं। एक बार फिर इरा खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। उसने वीडियो में कहा कि उसके माता-पिता का तलाक उसके अवसाद का कारण नहीं था।



वह यह भी कह रही थी कि वह उदास क्यों है और वह जवाब भी नहीं दे सकती क्योंकि वह खुद नहीं जानती। वह कई वर्षों से इसे समझने की कोशिश कर रही है, लेकिन कोई सीधा जवाब नहीं है। "आज मैं आपको मेरे आरामदायक जीवन के बारे में बताना चाहता हूं," उन्होंने कहा मुझे कभी पैसे की समस्या नहीं हुई। मेरे माता-पिता, मेरे दोस्तों ने मुझे कभी परेशान नहीं किया।


माता पिता के तलाक के बारे में बताएं

वीडियो में, इरा खान ने अपने माता-पिता के तलाक का उल्लेख करते हुए कहा, "जब मैं छोटी थी, मेरे माता-पिता का तलाक हो गया था लेकिन मुझे इस पर कोई दुख नहीं हुआ।" वे अपने तलाक के बाद भी अच्छे दोस्त हैं। जब मैं 6 साल का था तब मुझे टीबी हो गई। यहां तक ​​कि टीबी भी मेरे लिए कोई बुरी बात नहीं थी कि मैं बहुत दुखी हूं।


14 साल की उम्र में यौन शोषण हुआ

इरा वीडियो में कहती है कि जब वह 14 साल की थी तब उसका यौन शोषण किया गया था। इसलिए मुझे पता नहीं था कि क्या चल रहा है। लेकिन जो मुझे यह सब कुछ समझ में आया तो मैंने इससे दूर जाने की कोशिश की । हालाँकि, यहाँ तक कि यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा दुःख नहीं था कि मैं उदास हो जाऊ। मैं अपने दोस्तों और माता-पिता को अपने जीवन से जुड़े हर पल बता सकता हूं। मेरे साथ ऐसा कुछ भी बुरा नहीं हुआ है जिसे लेकर मैं इतनी उदास हो जाऊं लेकिन जब वह मेरे दोस्त और मेरे माता-पिता मुझसे पर इस्तेमाल करेंगे कि क्या हुआ है तो मुझे समझ नहीं आएगा इसीलिए शायद मैं कई बार इस बात को करने से बचती रही।


आमिर खान की बेटी इरा खान अक्सर गंभीर मुद्दों पर अपना पक्ष रखती हैं। इस बार उन्होंने अपने अवसाद का कारण बताने के लिए निडर होकर प्रतिक्रिया दी है। उनका यह वीडियो बहुत वायरल हो रहा है।

Related News