दक्षिणी फिल्म सुपरस्टार रजनीकांत ने राजनीति में शामिल होने का विचार छोड़ दिया है। उन्होंने इस घोषणा के लिए अपने खराब स्वास्थ्य का कारण दिया है। इस प्रकार, उन्होंने अपने राजनीतिक सपनों का विरोधी चरमोत्कर्ष स्वयं लिखा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर तीन पन्नों का एक पत्र पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि राजनीति में शामिल नहीं होने का मेरा फैसला भगवान की ओर से संकेत था।

मेरे स्वास्थ्य के कारण, मैं एक राजनीतिक पार्टी शुरू नहीं कर सकता या राजनीति में शामिल नहीं हो सकता। केवल मैं ही जानता हूं कि इस विज्ञापन से मुझे कितना दुख होता है। रजनीकांत ने पहले घोषणा की थी कि वह जनवरी 2021 में अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी बनाएंगे। यह उल्लेख किया जा सकता है कि रजनीकांत की नई फिल्म अन्नथ की शूटिंग के दौरान, कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए किए गए।

सभी उपायों और सावधानियों के बावजूद, कोरोना को चार लोगों पर लागू किया गया था। रजनीकांत ने कहा कि उनकी कोरोना रिपोर्ट नकारात्मक थी, लेकिन रक्तचाप बढ़ने पर उन्हें हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। डॉक्टरों ने खुद को सलाह दी है कि यदि रक्तचाप में उतार-चढ़ाव जारी रहता है, तो यह प्रत्यारोपित गुर्दे पर एक मीठा प्रभाव पड़ेगा। इसलिए उन्होंने नई फिल्म की शूटिंग भी स्थगित कर दी है।

Related News