अभिनेत्री अंकिता लोखंडे अपने जबरदस्त अंदाज के लिए जानी जाती हैं. अपने हर लुक को अंकिता लोखंडे बेहतरीन तरीके से कैरी करती हैं। अंकिता का लुक इस बार उनके लिए थोड़ी परेशानी पैदा करता नजर आया। अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ कंगना रनौत और एकता कपूर के ओटीटी शो 'लॉक अप' के सक्सेस पार्टी में शामिल होने पहुंचीं, उनका यह वीडियो उसी पार्टी के रेड कार्पेट से सामने आया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अंकिता बेहद रोमांचक अंदाज में नजर आ रही हैं. वो एकता कपूर को देखकर काफी एक्साइटेड हो जाती हैं और उन्हें खूब गले लगाती हैं. वीडियो में उनके बैकलेस अंदाज पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. एकता कपूर को गले लगाने के बाद, अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ रेड कार्पेट पर पपराज़ी को पोज़ देती हैं। अंकिता अपनी ड्रेस ठीक करती नजर आ रही हैं. अंकिता की ड्रेस का हाई स्लिट कुछ ज्यादा ही था कि वह भी इस दौरान ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं.

कंगना रनौत की बोल्डनेस की भी पार्टी में काफी चर्चा है. कंगना पार्टी मोड में बेहद दमदार आउटफिट में नजर आईं और एकता कपूर के साथ खूब तस्वीरें क्लिक करती नजर आईं. लॉक अप का फिनाले हो चुका है और मुनव्वर फारुकी शो के विनर बने हैं.

Related News