जया बच्चन हर बार सार्वजनिक रूप से सुर्खियां बटोरने का मौका नहीं छोड़ती हैं। वह पापराज़ी द्वारा क्लिक किए जाने से नफरत करती है और अक्सर उनके प्रति असभ्य व्यवहार के लिए नेटिज़न्स द्वारा ट्रोल की जाती है। हाल ही में, उन्होंने एक पापराजी पर एक टिप्पणी की, जो दर्शकों को पसंद नहीं आई। आज हम आपको उस समय की एक याद दिलाते हैं जब जया ने 'चिड़चिड़ी' और 'शॉर्ट-टेम्पर्ड' कहे जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी। इस बारे में पढ़ने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

दरअसल पिछले कुछ हफ्तों में दो-तीन ऐसे मौके आए, जब जया बच्चन का पपाराजी से सामना हुआ और वह बेवजह उन पर भड़क गईं। हद तो तब हो गई जब एक पपाराजी जया बच्चन की तस्वीरें लेने के चक्कर में ठोकर खाकर गिरते हुए बचा और एक्ट्रेस ने कह दिया कि अच्छा हुआ तुम्हारे साथ। तुम दोबारा गिरो।


2004 में वापस, गुफ्तागू के साथ एक साक्षात्कार के दौरान, जया बच्चन ने 'चिड़चिड़ी' और 'शॉर्ट-टेम्पर्ड' के रूप में लेबल किए जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी और कहा, "मैं इसका उत्तर कैसे दूं। मेरे पास मूर्खता के लिए धैर्य नहीं है। अगर आप मुझे कुछ ऐसा बताते हैं जहां मैं कुछ सीख सकतीहूं या आप मुझे कुछ ज्ञान दे रहे हैं, तो आपको कभी नहीं लगेगा कि मैं 'चिड़चिड़ी' हूं। मुझे गुस्सा आता है क्योंकि लोग मेरा समय बर्बाद करते हैं। मैं मूर्खता नहीं सह सकती।"

जया बच्चन ने यह भी बताया कि कैसे उनके पति अमिताभ बच्चन उन्हें 'प्रतिक्रियावादी' व्यक्ति कहते हैं और कहा, "मैं एक आवेगी व्यक्ति हूं। मैं प्रतिक्रिया करती हूँ। मेरे पति कहते हैं, 'आप बहुत प्रतिक्रियावादी हैं' - मुझे नहीं पता कि यह बचकाना है या नहीं, मैं सहज हूं। मुझे बस इतना पता है कि अगर आप मेरे सामने कुछ करते हैं, तो मैं अनायास प्रतिक्रिया दूंगी, कभी कोई सुनियोजित प्रतिक्रिया नहीं होती है। मैं इस तरह की योजना नहीं बना सकती। और न ही मेरा कभी इरादा है।"

काम के मोर्चे पर, जया अगली बार करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, शबाना आज़मी और धर्मेंद्र के साथ दिखाई देंगी।

Related News