वरुण धवन अमर कौशिक की फिल्म भेड़िया की शूटिंग पूरी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो एक हॉरर कॉमेडी है जिसकी शूटिंग वह फरवरी से कर रहे हैं। अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म के सेट पर एक पावर-पैक अलविदा बोली लगाने के लिए लिया।

इंस्टाग्राम पर खुद की तस्वीरें साझा करते हुए, वरुण ने अपने छेनी वाले शरीर को दिखाते हुए लिखा, “???? आखिरी दिन अगले 24 घंटों में #BHEDIYA पर हमारे आखिरी मुख्य दृश्यों को फिल्मा रहा है। चूंकि हमें फिल्म से किसी भी चित्र को बाहर करने की अनुमति नहीं है, यह आखिरी बार था जब मैंने आईने में अभिनय किया था और थोड़े से कहना पड़ा कि यह मेरे लंबे बालों, दाढ़ी और मेरे निर्देशक @amarkaushik ने मुझे जो बदलाव किए हैं, उन्हें अलविदा कहने का समय है। इस चरित्र के लिए। हालांकि कुछ मुझे बताता है कि यह अंत नहीं है बल्कि एक नई शुरुआत है।" अनिल कपूर उन लोगों में से थे जो अभिनेता के परिवर्तन से प्रभावित थे। "बहुत बढ़िया," अनिल ने वरुण की तस्वीर पर टिप्पणी की।

भेड़िया के मई में शूटिंग खत्म होने की उम्मीद थी, हालांकि, कोरोनावायरस की दूसरी लहर के कारण इसे रोक दिया गया था। वरुण की शैली में पहली, भेड़िया के वीएफएक्स और प्रोस्थेटिक्स में उच्च होने की उम्मीद है। इसमें अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिका में होंगे।

जैसे ही कई राज्यों ने फिल्म की शूटिंग की अनुमति दी, वरुण ने जून में हॉरर कॉमेडी की शूटिंग फिर से शुरू कर दी।

दिनेश विजन द्वारा समर्थित भेड़िया में अभिषेक बनर्जी भी हैं। यह फिल्म निर्माता दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी का तीसरा भाग है जिसमें 2018 की हिट स्ट्री और जान्हवी कपूर-राजकुमार राव स्टारर रूही शामिल हैं। भेड़िया 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में पहुंचेगी।

Related News