चित्रांगदा सिंह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। शनिवार को चित्रांगदा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की, जिसमें उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह पिछले कुछ सालों से कम ही फिल्मों का हिस्सा बनी हुई हैं। हालांकि इसके बावजूद उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है। इसका एकमात्र और एकमात्र कारण चित्रांगदा की देन है। वह अपनी एक्टिंग के दम पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाईं. वहीं चित्रांगदा को उनके लुक्स से एक अलग पहचान मिली है.

अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं चित्रांगदा


चित्रांगदा के इस अंदाज के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. फैंस उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

एक्ट्रेस भी इस मामले में फैन्स को कभी निराश नहीं करती हैं. अब फिर से उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक फैंस के साथ शेयर की है. इन फोटोज में एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

इस तरह एक्ट्रेस ने पूरा किया लुक


लेटेस्ट तस्वीरों में चित्रांगदा को ब्लैक एंड व्हाइट हाई स्लिट ड्रेस पहने देखा जा सकता है।

इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है और कर्लिंग कर बालों को खुला रखा है. यहां वह कैमरे के सामने अपनी खूबसूरती बिखेरती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने अवतार को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने ये लुक वन टू वन दिया है।

चित्रांगदा ने दिखाया कातिलाना अदाएं


तस्वीरों में फर्श पर बैठे हावभाव दिखा रहे हैं। हमेशा की तरह इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही हैं. चित्रांगदा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह लगातार कई प्रोजेक्ट्स में शामिल हो रही हैं। कुछ समय पहले उनकी वेब सीरीज 'मॉडर्न लव- मुंबई' रिलीज हुई है। वह इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'गैसलाइट' को लेकर चर्चा में हैं।

Related News