अभिनेता अजय देवगन ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक नया विज्ञापन साझा किया, जिसमें वह एक "एसीपी अधिकारी" की भूमिका निभा रहे हैं। जहां अजय रोहित शेट्टी ब्रह्मांड में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं, वहीं उनका चरित्र निश्चित रूप से आपको आश्चर्यचकित कर देगा।

टिप्पणियों में प्रशंसकों ने कहा कि उन्हें लगा कि यह उनकी नई फिल्मों में से एक का ट्रेलर है। "मैंने सोचा कोई ट्रेलर है (मुझे लगा कि यह एक ट्रेलर है)," एक प्रशंसक ने लिखा। एक अन्य फैन ने लिखा, "बोलो जुबान केसरी सर जी।"

एक अन्य प्रशंसक ने सिंघम के रूप में उनके कृत्य का उल्लेख किया और लिखा, "सर, इस एसीपी विज्ञापन में कोई बिच्छू क्यों नहीं उड़ा रहा है?"

अजय अगली बार संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी और एसएस राजामौली की आरआरआर में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे। उनकी फिल्म मैदान एक नाटकीय रिलीज की प्रतीक्षा कर रही है, और उनकी निर्देशित परियोजना मई दिवस भी रिलीज के लिए तैयार है। अभिनेता अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रकुल प्रीत सिंह के साथ इंद्र कुजमार की थैंक गॉड की शूटिंग कर रहे हैं।

अजय डिज्नी प्लस हॉटस्टार सीरीज रुद्र की शूटिंग भी शुरू करेंगे। जबकि वह रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस में एक बार फिर एक पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे, इस व्होडनिट ड्रामा के गहरे होने की उम्मीद है, जो स्टार को पहले कभी न देखे गए अवतार में पेश करेगा। इसमें ईशा देओल भी अहम भूमिका में हैं।

Related News