बॉलीवुड के दिग्गज गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण अपने गायन कौशल के साथ-साथ होस्टिंग के लिए भी लोकप्रिय हैं। वर्तमान में, वह सिंगिंग शो सा रे गा मा पान 2021 के होस्ट हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्होंने एक बार इंडिगो एयरलाइन के एक कर्मचारी के साथ झगड़े के लिए सुर्खियां बटोरी थीं?

2017 में, गायक इंटरनेट पर चुटकुलों और मीम्स का एक हिस्सा बन गए थे जब एक वीडियो उन्हें एयरलाइन पर्सन के साथ एक वर्बल झगड़ा करते देखा गया। यह वीडियो उस वर्ष शहर का सबसे चर्चित गपशप टॉपिक बन गया था।

वायरल वीडियो में, आदित्य नारायण को यह कहते हुए सुना गया था, "मुंबई पहंचने दे, तेरी चड्डी नहीं उतारी तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं। एयरलाइन कर्मचारियों के साथ अशिष्ट व्यवहार करने के लिए गायक को हर तिमाही से आलोचना का सामना करना पड़ा। नीचे दिए गए वीडियो पर एक नजर डालें:

इस बीच, बहु-प्रतिभाशाली गायक ने अपनी लंबे समय से प्रेमिका श्वेता अग्रवाल से पिछले साल इस्कॉन मंदिर में शादी कर ली। दोनों की मुलाकात 2010 में अपनी पहली फिल्म शापित के सेट पर हुई थी।उन्होंने लगभग 10 वर्षों तक डेट किया।

आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल ने कल अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई। गायक ने दोनों की एक पुरानी तस्वीर भी साझा की और इसे कैप्शन दिया, “आपने मुझे खुद पर विश्वास करने से पहले मुझ पर विश्वास किया। हैप्पी एनिवर्सरी माय लव @shwetaagarwaljha”।

Related News