लोकप्रिय बिग बॉस 13 अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला वर्तमान में पंजाब में छुट्टी पर हैं। इस बीच, उन्होंने पंजाब के खेतों में शाहरुख खान की नकल की। सिद्धार्थ ने हाल ही में अपने पंजाब खेतों और पंजाब दौरे की एक तस्वीर पोस्ट की है। उसकी फोटो और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

सिद्धार्थ का DDLJ पोज वायरल


बॉलीवुड में अब तक की सबसे सफल फिल्मों में से एक दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे। जिसने अभी 25 साल पूरे किए हैं। फिल्म सालों से मुंबई के एक थिएटर में चल रही है। डीडीएलजे ने बहुत प्रसिद्धि हासिल की है और इसके प्रशंसकों को अभी भी यह फिल्म याद है। इस फिल्म के बाद ही शाहरुख खान किंग खान बने। उन्होंने पंजाब के खेतों पर फिल्म में कुछ दृश्य निभाए और उनके हस्ताक्षर वाले पोज भी शामिल हैं।

फैंस ने सिद्धार्थ की इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया दी


अब सिद्धार्थ शुक्ला ने इस पोज़ को कॉपी किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि रील में फील्डिंग करना। उन्होंने पंजाब की सड़कों पर बाइक चलाते हुए उनका एक वीडियो भी पोस्ट किया है। जहां उन्होंने लविंग पंजाब लिखा है। सिद्धार्थ की पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उनके प्रशंसक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि शुक्लाजी पंजाब के खेतों में उपद्रव कर रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ही सिद्धार्थ शुक्ला को उनके दोस्त शहनाज गिल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। यह जोड़ी बिग बॉस 13 में एक साथ थी। फैंस भी इस जोड़ी को चुन रहे हैं।

Related News