बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस का सीजन पिछले सीजन के मुबाबले फैंस को कम पसंद आ रहा है। हालांकि पहले ही दिन से शो सुर्खियों बटौर रहा है लेकिन उसके बाद भी टीआरपी नहीं बढ़ पा रही है। सीजन को रोचांक बनाने और उसकी टीआरपी बढ़ाने के लिए शो के मेकर्स हर दिन कई सारे ट्विस्ट ला रहे है जिससे शो रोमांचक हो जाए।

लेकिन ऐसा होता नजर नहीं आ रहा है और पिछले सीजन के मुकाबले इस सीजन को कम पसंद किया जा रहा है। तो चलिए आपको बताते है इस बार का सीजन फ्लॉप क्यों हो रहा है।

कोई विवादित कंटेस्टेंट नहीं है
हर सीजन की तरह इस बार शो में कोई विवादित कंटेस्टेंट नहीं है। हालांकि इस सीजन में भारतीय क्रिकेटर श्रीसंत का नाम विवादों में रहा है लेकिन वे शो को ज्यादा कुछ मसाला देने में कामयाब नहीं हो पा रहे है। पिछले सीजन में अर्शी खान, संभावना सेठ, राखी सावंत, डॉली बिंद्रा, आकाशदीप, राजा चौधरी, इमाम सिद्दीकी, कमाल आर खान, स्वामी ओम जैसे विवादित कंटेस्टेंट ने शो में एंट्री ली थी और अपनी मौजूदगी से शो को सुर्खियों में रखा था।

सेलेब्स कम, कॉमनर्स ज्यादा
इस बार के सीजन का सबसे वीक पॉइंट सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट के मुकाबले कॉमनर्स के ज्यादा होना माना जा रहा है। दर्शक हमेशा से ही कॉमनर्स के मुकाबले सेलेब्रिटी को ज्यादा देखना पसंद करते हैं।

टास्क में जोश और जुनून की कमी
बिग बॉस के पिछले सीजन यानि 11वें सीजन में सभी कंटेस्टेंट को टास्क जोश और जुनून से पूरा करते हुए देखा गया था। इस बार दीपक, रोमिल, सबा-सोमी, सुरभि, मेघा को छोडक़र किसी भी कंटेस्टेंट के अंदर टास्क परफॉर्म करने और जीतने का जुनून दिखाई नहीं दे रहा है।

एंटरटेनमेंट नहीं होना
बिग बॉस के हर सीजन में कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई और बहस दिखाई जाती है और साथ ही एंटरटेनमेंट भी दिखाया जाता है। लेकिन इस सीजन में लड़ाई-झगड़े तो दिखाए जा रहे है लेकिन एंटरटेनमेंट फैक्टर कही नजर नहीं आ रहा है। शुरुआत में दीपक ठाकुर दर्शकों का मनोरंजन कर रहे थे, लेकिन धीरे-धीरे वे गेम के प्रति इतने सीरियस हो गए और एंटरटेनमेंट भूल गए है।

रोमांटिक एंगल की कमी
बिग बॉस हाउस में इस बार जसलीन मथारू और अनूप जलोटा ने कपल के तौर पर एंट्री की थी। अब अनपू जलोटा ने घर से बेघर होने के बाद रिलेशनशीप की खबरों से इंकार कर दिया है।

फ्लॉप कंटेस्टेंट्स
दीपिका कक्कड़, श्रीसंत, सृष्टि रोडे, नेहा पेंडसे और श्रीसंत से दर्शकों को अच्छे गेम की उम्मीद थी लेकिन वो फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे है। नेहा पेंडसे शो से पहले ही बाहर हो चुकी हैं। श्रीसंत टास्क नहीं करते, बार-बार घर से जाने की बात करते हैं और इस वजह से दर्शक भी उनके गेम से बोर हो चुके हैं।

Related News