कियारा आडवाणी आज 29 साल की हो गई है। कियारा ने कई तरह के किरदार निभाए हैं और वे नेटफ्लिक्स पर भी कई वेब सीरीज में नजर आ चुकी है। आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी कुल सम्पत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

कियारा आडवाणी ने अपने करियर की शुरुआत 2014 में रिलीज हुई फुगली फिल्म से की थी। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सेट थी, लेकिन उन्हें फिल्म के लिए कोई सराहना नहीं मिली।

इसके बाद उन्होंने 2016 की प्रसिद्ध बायोपिक एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में अभिनय किया, जो 2016 में सुशांत सिंह राजपूत और दिशा पटानी के साथ रिलीज़ हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी। इसके बाद उन्होंने 2020 में रिलीज़ हुई नेटफ्लिक्स थ्रिलर फिल्म गिल्टी में अभिनय किया।

कियारा आडवाणी की नेट वर्थ हर साल 25% की दर से बढ़ रही है। ब्रांड प्रमोशन और पेड विज्ञापनों के जरिए वह आसानी से हर महीने 30 से 40 लाख रुपये कमा लेती हैं।

कियारा आडवाणी के सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों फॉलोअर्स हैं, वह लाखों रुपये के विज्ञापन चलाती हैं और ब्रांड्स का प्रचार करती हैं। कियारा आडवाणी को उनके लुक्स और बोल्ड अंदाज की वजह से काफी फॉलोअर्स मिल गए हैं.

कियारा आडवाणी को आमदनी के लिए किसी पर निर्भर नहीं रहना पड़ता है। उन्होंने बॉलीवुड से काफी कमाई की है। कियारा आडवाणी की नेट वर्थ लगातार बढ़ रही है। कियारा आडवाणी की कुल संपत्ति करीब 3 मिलियन डॉलर है।

Related News