मुनमुन दत्ता बोल्ड वीडियो: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी की भूमिका निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने इंस्टाग्राम पर एक रील वीडियो साझा किया है जिसमें उन्हें एक गाने की धुन पर डांस करते देखा जा सकता है। मुनमुन दत्ता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'आप लोगों में से किसे ऐसा लगता है'

वीडियो में मुनमुन दत्ता को डांस करते देखा जा सकता है
मुनमुन दत्ता का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है. वीडियो में वह डांस करती नजर आ रही हैं. इसके साथ ही वीडियो में लिखा है, 'जब आपको घर का लोन पेड हो जाए' डांस करते हुए मुनमुन दत्ता बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उसने रंगीन टी-शर्ट और काले रंग की पैंट पहनी हुई है और वह कमर हिलाती नजर आ रही है।


मुनमुन दत्ता के वीडियो को अब तक 1 लाख 30 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं
मुनमुन दत्ता के इस वीडियो को 1 लाख 30 हजार के करीब लाइक्स मिल चुके हैं. जबकि इस पर 921 कमेंट किए जा चुके हैं। वीडियो पर कई लोगों ने हॉट एंड बोल्ड लिखा है. जबकि एक ने लिखा है, 'मुझसे शादी करोगे?' एक ने लिखा, 'तुम्हारी मुस्कान मेरी पसंदीदा है।' एक ने लिखा, 'लव यू' एक ने लिखा अतुल्य। एक अन्य ने लिखा, 'अच्छी बबीता जी' मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा वे खुद से जुड़े अपडेट भी देते हैं।


मुनमुन दत्ता के वीडियो पर फैन्स खुलकर कमेंट कर रहे हैं
मुनमुन दत्ता के इस वीडियो पर फैन्स खुलकर कमेंट कर रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि वह तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट को डेट कर रही हैं। हालांकि उन्होंने कभी भी इस खबर की पुष्टि नहीं की है।

Related News