टेलीविजन की जानी मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. जबरदस्त और फैशनेबल अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है. मगर अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस फूट फूट कर रोती नजर आ रही है. इस वीडियो को देखने के बाद उर्फी जावेद के फैंस परेशान हो गए हैं.

उर्फी जावेद का हर वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होता है. विरल भयानी के अकाउंट से शेयर किया गया ये वीडियो चर्चा में है. इस वीडियो में उर्फी एक लड़के के साथ बैठी है और अपने मोबाइल को देखकर फूट-फूट कर रो रही है. उर्फी जावेद अपने मोबाइल की तरफ हाथ बढ़ाकर बार-बार रो रही है। लेकिन वह क्यों रो रही है यह एक रहस्य बना हुआ है।

उर्फी जावेद का ये वीडियो देख हर फैन उनकी चिंता कर रहा है. कोई कह रहा है कि उसका मोबाइल टूट गया है तो कोई कह रहा है कि उसने ट्रोल कमेंट्स पढ़ लिए हैं तो किसी ने यहां तक ​​कह दिया कि क्या उसका ब्रेकअप हो गया? लेकिन ये साफ है कि उनके रोने की वजह अभी तक किसी को नहीं पता. उर्फी जावेद ने एक वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. इसमें वह ब्रैलेट के साथ हाई स्लिट स्कर्ट में नजर आ रही हैं. उर्फी जावेद ने टीवी की दुनिया में साल 2016 में सीरियल बड़े भैया की दुल्हनिया से डेब्यू किया था।

Related News