बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच तेज हो रही है। अब पहली बार रिया चक्रवर्ती को लेकर एक बड़ा बयान सामने आया है। हाल ही में रिया के वकील सतीश मनेशिंदे ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने कहा है, "रिया के खिलाफ सभी आरोप बेबुनियाद हैं। जांच के सिलसिले में रिया मुंबई पुलिस और ईडी के सामने पेश हुई है और वह तीसरी एजेंसी के सामने पेश होने के लिए तैयार है।" इस संबंध में, रिया ने अपने वकील से कहा है कि, "वह आदित्य ठाकरे को नहीं जानती है और न ही उनसे कभी मिली है।"

रिया ने इस केस के बारे में अपने वकील से बात की। उसने कहा है, "उसने सुशांत से कभी पैसे नहीं लिए"। इसके अलावा, रिया का यह भी कहना है कि "मुंबई पुलिस और ईडी, दो जांच एजेंसियों ने सभी दस्तावेजों की जांच की है और उन्हें मेरे खिलाफ कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला"। इसके अलावा, रिया ने यह भी कहा है कि वह किसी भी तीसरे एजेंसी द्वारा भी जांच करने के लिए तैयार है।

रिया ने यह भी कहा है कि "मुंबई पुलिस और ईडी ने सभी प्रकार की इलेक्ट्रॉनिक, फोरेंसिक और मेडिकल रिपोर्ट ले ली हैं। बैंक का बयान, आयकर, सीसीटीवी, सीडीआर और इलेक्ट्रॉनिक डेटा दोनों एजेंसियों के पास हैं, अब तक मेरे खिलाफ कोई आपराधिक तथ्य नहीं पाया गया है। मीडिया को अनुमान नहीं लगाना चाहिए। मेरी चुप्पी कमजोरी नहीं है। सच्चाई कभी नहीं बदलती। मृत्यु के बाद मुझ पर 40 आरोप लगाना बकवास है। सुशांत का परिवार बकवास कर रहा है। परिवार के सभी आरोप बेबुनियाद हैं। " रिया इस समय संदेह के घेरे में हैं और उनसे ईडी और मुंबई पुलिस पूछताछ कर रही है।

Related News