इंटरनेट डेस्क |संजू फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने धमाकेदार कमाई की है और बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ कर सब से हाइएस्ट कमाई करने वाली ओपनर हिंदी फिल्म बन गई है और लगातार कई रिकार्ड्स तोड़ने के लिए अग्रसर है।फिल्म में दर्शकों ने रणबीर कपूर के एक्टिंग, लुक, चाल ढाल आदि की काफी तारीफ़ की है। फिल्म में रणबीर ने संजय दत्त की भूमिका निभाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी है और उनको लोगों की तारीफें भी मिल रही है।

लेकिन अहम सवाल यह है कि क्या फिल्म में संजय दत्त को ही भूमिका निभानी चाहिए थी या रणबीर ने फिल्म में दमदार काम किया है? खैर इस बात पर लोगों की अपनी अपनी राय हो सकती है।

लेकिन हमारे हिसाब से अपनी ही बायोपिक में खुद ही काम करना एक सही निर्णय नहीं है। संजू फिल्म में रणबीर ने यह भूमिका निभाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है और सब इनकी बेहद तारीफ़ कर रहे हैं। वे अपने लुक्स, हावभाव और सभी तरह से संजय दत्त के समान नजर आ रहे हैं।

ख़ैर इस बात पर लोगों की अपनी अलग अलग राय हो सकती है। लेकिन फिर भी रणबीर का अभिनय इस फिल्म में वाकई काबिले तारीफ़ है और जिस तरह उन्होंने संजय दत्त के जीवन को चित्रित किया है वैसा शायद कोई और नहीं कर पाता। हमें फिल्म में रणबीर की एक्टिंग से कोई शिकायत नहीं है। वे फिल्म में हीरो रहे हैं और अपने किरदार को बखूबी निभाया है। आपकी इस बारे में क्या राय है? हमें कमैंट्स के माध्यम से बताना ना भूलिएगा।इसलिए फिल्म में लीड रोल में रणबीर को लेना हिरानी का गलत निर्णय नहीं था। हालाकिं फिल्म में संजय दत्त स्वयं काम करते तो क्या ही कहने, लेकिन खुद की बायोपिक में खुद काम करना थोड़ा अजीब है।

Related News