बॉलीवुड की रोजाना की चटपटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और नीचे दिए लाइक के बटन पर क्लिक करे। हमारा ये आर्टिकल आपको कैसा लगे, कमेंट करके जरूर बताएं।

बिग बॉस के घर में हर दिन के साथ नए ट्विस्ट सामने आ रहे है जिसकी वजह से शो के फैंस का रोमांच भी शो में बढ़ रहा है। इस सीजन में घर के अंदर सबसे ज्यादा हंगामें तब से देखने को मिल रहे है जब से शो में वाइल्ड कार्ड से सुरभि राणा की एंट्री हुई है। शो में एंट्री लेने के साथ ही सुरभि की शो के दूसरे कंटेस्टेंट से बहस और लड़ाई देखी जा रही है।

शो में बहस के साथ ही सुरभि राणा की कंटेस्टेंट के साथ हाथापाई भी हो चुकी है। लेकिन अब शो में हैरान करने वाला ट्विस्ट सामने आया है जब शो के कंटेस्टेंट ने सुरभि राणा पर बाथरूम में छिपकर सिगरेट पीने का आरोप लगाया।

जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीक्रेट रूम से वापस शो में वापसी करने वाली श्रीसंत ने ही सुरभि पर आरोप लगाया है। श्रीसंत, सुरभि राणा पर आरोप लगाते हैं कि वो घर के अंदर बाथरूम में छिपकर सिगरेट पीती हैं। एक तरफ श्रीसंत की ये बात सुनकर जहां सभी घरवाले हैरान हो जाते हैं और वही दूसरी तरफ सुरभि ये सब सुनकर गुस्सा हो जाती हैं और श्रीसंत से भिड़ जाती हैं।

सिगरेट पीने की बात सुनने के बाद सुरभि कहती हैं कि जो बात उनकी मां को दुखी करे वो काम मैं नहीं कर सकती। श्रीसंत ये झूठ फैलाना बंद करें। इतना ही नहीं सुरभि इसके बाद घर के सभी पर गुस्सा करती हैं। जब जसलीन, सुरभि को उनकी भाषा ठीक रखने के लिए कहती हैं तो वो जसलीन की भी नहीं सुनती और उसे भी सुनाती है।

Related News