इंटरनेट डेस्क |बॉलीवुड़ में इन दिनों एक अफवाह उड़ रहीं है कि करण जौहर अपने अगले प्रोजेक्ट में आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को साथ डायरेक्ट करेगें, लेकिन फिल्म निर्माता ने बुधवार को एक ट्वीट के माध्यम से इसकी पुष्टि की और कहा कि ये सिर्फ अफवाहें हैं

करण जौहर ने बॉलीवुड में 2012 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर मूवी के साथ आलिया को लॉच किया था, जिसे उन्होंने निर्देशित किया था।

पिछले महीने एक इंटरव्यू में, करण ने कहा था कि उन्होंने अपने अगले निर्देशक लिपि को अंतिम रूप दे दिया है, लेकिन अगले वर्ष ही इसकी घोषणा की जाएगी। मैं इसके लिए काफी उत्साहित हूं कि मैंने अपने अगले निर्देशक उद्यम के लिए स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दे दिया है जिसे अगले वर्ष रोल किया जाएगा।

इस बीच, अफवाहें यह भी थीं कि करण बॉलीवुड में शाहरुख खान की बेटी सुहाना को लॉन्च करेगें, लेकिन अभी तक इस पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। सुहाना, जो अपनी शिक्षा पूरी करने के लिए देश से बाहर गई हुई है, वो एक अभिनेत्री बनने की इच्छा रखती हैं, एसआरके ने पहले बताया था कि "सुहाना एक अभिनेत्री बनना चाहती हैं। मैं उसमें इसका काफी उत्साह देखता हूं। वह मंच पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन करती है, मैने उनका मंच पर प्रदर्शन देखा है। मुझे ये भी पता है कि वो इसे काफी अच्छे से पूरा करेगीं। इसी के साथ शाहरुख ने ये भी कहा कि मै चाहता हूं कि वो पहले अपनी पढ़ाई को पूरा कर ले इसके बाद ही वो एक्टिंग की दुनिया में कदम रखें।

करण जौहर की ऐ दिल है मुशकिल आखिरी निर्देशित बॉलीवुड फिल्म थीं। आलिया भट्ट की राजी भी करण जौहर ने ही बनाई थी, जो कि दर्शको को काफी पंसद आई।

Related News