सबसे बड़ा रियलटी शो बिग बॉस हर साल की तरह इस बार भी दर्शकों का मनोरंजन कर रहा ह,. इस बार शो का 14वां सीजन अक्टूबर में शुरू हुआ था, अब यह फिनाले के करीब है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शो को होस्ट करने के लिए सलमान खान 16 करोड़ प्रति एपिसोड की फीस वसूल रहे हैं,वहीं, घर के अंदर मौजूद कंटेस्टेंट भी फीस के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं, नज़र डालते हैं किस कंटेस्टेंट को कितनी फीस मिल रही है।


रुबीना दिलैक: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने बिग बॉस के घर के अंदर जाने के लिए मोटी रकम ली. उन्हें प्रति हफ्ते के हिसाब से 5 लाख रुपए की फीस दी जाती है. वह इस सीज़न की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं.


अभिनव शुक्ला: रुबीना के पति अभिनव शुक्ला को हर हफ्ते के लिए 1.5 लाख रुपए की फीस मिलती है. दोनों ने शो में खुलासा किया था कि अगर वह बिग बॉस में नहीं आते तो अब तक उनका तलाक हो चुका होता.


जैस्मिन भसीन: टीवी की ही एक और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन भी इस शो की दूसरी हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट हैं. उन्हें हर हफ्ते के हिसाब से 3 लाख रूपए मिलते हैं.

निक्की तंबोली: निक्की तंबोली को शो में बने रहने के लिए हर हफ्ते 1.2 लाख रुपए मिलते हैं. हाल ही में शो में वह राखी सावंत से पंगा लेने के चलते खूब सुर्खियों में आई थीं.

राहुल वैद्य: सिंगर राहुल को शो को बीच में छोड़कर चले गए थे लेकिन फिर वापस आ गए, उन्हें शो में हिस्सा लेने के लिए 1 लाख प्रति हफ्ते के हिसाब से फीस दी गई है.

Related News