बिग बॉस 13 का हिस्सा रहे पारस छाबड़ा लगातार कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार रहे हैं। बिग बॉस 13 में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पूरी के मैटर को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी में रहे।

अब उनकी डिजाइनर्स ने उन पर आरोप लगाया है कि वे उन्हें उन पैसों का भुगतान नहीं कर रहे हैं जो कपड़े उन्होंने बिग बॉस 13 में पहने थे। पारस छाबड़ा की डिजाइनर्स 2 लड़कियां थी जिन्होंने उन पर ये आरोप लगाया है।

डिजाइनर्स ने ये भी बताया कि पारस बिग बॉस 13 में जो कपडे, जूते और अन्य एक्सेसरी पहनते थे उनका भुगतान आकांक्षा पूरी ने किया था लेकिन ये सब तब शुरू हुआ जब उनका ब्रेकअप हुआ।

दिसंबर में ब्रेकअप के बाद आकांक्षा ने इन डिजाइनर्स को पैसे देना बंद कर दिया था और पारस ने अब तक भी पैसे नहीं चुकाएं हैं। एक डिजाइनर ने कहा कि वे हर बार कहते हैं कि उनका GST का मामला चल रहा है। मुझे अभी बिग बॉस की प्राइज मनी नहीं मिली है।

डिजाइनर्स ने ये भी बताया कि जो ऑउटफिट उन्होंने पारस को दिए उनमे से कुछ इतने खराब है कि उन्हें वापस भी नहीं किया जा सकता है। वहीं कुछ कपड़े पारस ने शो के दौरान खो दिए हैं।

पारस ने ये भी कहा कि जो कपड़े उन्हें भेजे गए वो उन्हें पसंद नहीं आए। तो डिजाइनर्स ने कहा कि अगर उन्हें वे कपड़े पसंद नहीं थे तो उन्होंने पहने क्यों?

डिजाइनर्स ने कहा कि हमारा बिजनेस विश्वास पर टिका होता है और हमें नहीं पता था कि वो ऐसा करेगा। डिजाइनर्स ने बताया कि आकांक्षा ने अक्टूबर और नवंबर के पैसे दिए थे और अब उन्हें दिसंबर, जनवरी और फरवरी के पैसे देने बाकी है।

पारस के प्रवक्ता ने इस मामले पर कहा कि हमारा कोई पैसा अब बकाया नहीं है। ये सब कॉन्ट्रोवर्सी के लिए कहा जा रहा है।

Related News