सूर्यवंशी की सफलता के बाद, निर्देशक रोहित शेट्टी शहर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। पिछले हफ्ते, रोहित शेट्टी और कैटरीना कैफ को बिग बॉस 15 में देखा गया था। शो के दौरान, रोहित ने संकेत दिया कि सलमान खान की चुलबुल पांडे उनके पुलिस ब्रह्मांड में दिखाई दे सकती हैं। निर्देशक ने कहा कि उन्होंने और सलमान खान ने अपने सहयोग के बारे में बात की है, लेकिन कुछ भी ठोस काम नहीं किया है।


5 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई निर्देशक रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। कॉप थ्रिलर में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिकाओं में हैं। रोहित की कॉप-वर्स में अजय देवगन और रणवीर सिंह ने कैमियो किया।

Salman Khan's Chulbul Pandey To Enter Rohit Shetty's Cop-Verse After Akshay  Kumar's Sooryavanshi? Check Out The Deets - Trend Buddies

जब रोहित और कैटरीना बिग बॉस 15 में मुख्य अतिथि के रूप में दिखाई दिए, तो सलमान खान की चुलबुल पांडे के ब्रह्मांड में प्रवेश करने की चर्चा ने बहुत ध्यान आकर्षित किया। हाल ही में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में रोहित शेट्टी ने पुष्टि की कि उन्होंने सलमान खान के साथ बातचीत शुरू की थी, लेकिन स्क्रिप्ट लिखना शुरू नहीं किया है।

Salman Khan's Chulbul Pandey To Enter Rohit Shetty's Cop Universe? The  Superstar Himself Answers

एक संभावित सहयोग के बारे में बोलते हुए, रोहित शेट्टी ने कहा, "हमने इसके बारे में बात की है, लेकिन हमने इसे लिखना शुरू नहीं किया है। अभी कुछ भी बात करना जल्दबाजी होगी। अब, मैं उनसे बात कर रहा हूं, एक हफ्ते में, हम ' सर्कस के आखिरी शेड्यूल को फिल्माएंगे। सब कुछ होने में अभी भी समय है। जब यह होगा, यह होगा। लेकिन वर्तमान में, हम सर्कस को फिल्माने के लिए वापस जा रहे हैं। "

Related News