जयपुर।बॉलीवुड के किंग खान के परिवार की मुश्किलें बढ़ती जा रही है।क्योंकि शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग मामले में कोर्ट ने जमानत याचिका को एक फिर से खारिज कर दिया है।
आपको बता दें कि 3 अंक्टूबर को आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। इससे पहले 14 अंक्टूबर को इस केस की सुनवाई हुई थी, तब मुंबई सेशंस कोर्ट के जज वीवी पाटिल ने सभी पक्षों को सुनने के बाद आर्यन की जमानत पर फैसला 20 अंक्टूबर तक के लिए सुरक्षित रख लिया था। इसके बाद आर्यन को छह और दिन जेल में गुजारने पड़े थे।जिसके बाद कल कोर्ट ने तमाम दलीलों को सुनने के बाद जज वीवी पाटिल कोर्टरूम में पहुंचे और सिर्फ दो शब्दों में ऑपरेटिव ऑर्डर सुनाते हुए बेल रिजेक्टेड का आदेश दिया।जिसके चलते आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका एक बार फिर खारिज हो गई है। आर्यन खान के वकीलों का कहना है कि एक बार अदालत के फैसले की कॉपी आ जाए उसके बाद वह हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटायेंगे।आपको बता दें कि एनसीबी ने कोर्ट में ऐसी क्या दलीलें रखीं कि आर्यन खान को फिर से जेल में रखने का आदेश दिया गया है।

एनसीबी ने कोर्ट में यह दलीलें दी है—
एनसीबी ने कोर्ट में दलील देते हुए कहा कि आर्यन 20 साल की उम्र से ड्रग्स ले रहा है। वह सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी तरह तरह कि ड्रग्स का सेवन कर चुका है। 4 साल से आर्यन ड्रग्स का आदी है।एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन खान खिलाफ सबूत पेश किए कि आर्यन खान इंटरनेशनल ड्रग रैकेट में शामिल है। आर्यन के खिलाफ ऐसे सबूत है जो उसके तार इंटरनैशनल ड्रग्स तस्करी से जोड़ते हैं।एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन की वॉट्सऐप चैट पेश किए हैं। इस चैट में आर्यन ने एक डेब्यू ऐक्ट्रेस के साथ भी ड्रग्स को लेकर बातचीत की है। हालांकि, यह डेब्यू ऐक्ट्रेस कौन है, इसको लेकर एनसीबी अधिकारियों ने कोई खुलासा नहीं किया है।एनसीबी ने कोर्ट में सबूत पेश करते हुए कहा कि आरोपियों की चैट में बड़ी मात्रा में ड्रग्स की बात की जा रही है। जाहिर है बल्क में ड्रग्स कोई अपने इस्तेमाल के लिए नहीं खरीदेगा। इसलिए तह तक जाने की जरुरत है।

Related News