करिश्मा कपूर ने शुक्रवार शाम को अपने प्रशंसकों को अपनी और बहन करीना कपूर खान की एक खूबसूरत थ्रोबैक तस्वीर दी। अपने इंस्टाग्राम पर फोटो साझा करते हुए, करिश्मा ने सैफ अली खान को "अद्भुत स्मृति" के लिए धन्यवाद दिया। ऐसा लगता है कि फोटो सैफ ने खुद खींची है।

करिश्मा ने फोटो के साथ लिखा, "इस अद्भुत स्मृति के लिए धन्यवाद सैफू, इसे रखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता इसे प्यार करो।" जैसे ही उसने तस्वीर साझा की, उसके दोस्तों और प्रशंसकों की मनमोहक टिप्पणियों की बाढ़ आ गई। अमृता अरोड़ा ने पोस्ट को "आश्चर्यजनक तस्वीर" कहा, जबकि रणवीर सिंह ने तस्वीर को "लव" के रूप में टैग किया।

ज़हान कपूर, जो हंसल मेहता की फ़राज़ के साथ अपनी शुरुआत कर रहे हैं, ने भी तस्वीर पर टिप्पणी की। ज़हान, जो शशि कपूर के पोते हैं, ने तस्वीर को "खूबसूरत तस्वीर" कहा। सैफ अली खान की बहन सबा पटौदी ने करिश्मा और करीना को "खूबसूरत महिलाएं" कहा।

करिश्मा की पोस्ट करीना के इंस्टाग्राम पोस्ट के कुछ घंटों बाद आई है, जिसने उनके गणेश चतुर्थी समारोह में एक चुपके-चुपके को दिखाया। गणेश चतुर्थी पर अपने प्रशंसकों को बधाई देते हुए, करीना ने लिखा, "गणेश चतुर्थी को मेरे जीवन के प्यार और टिम टिम की प्यारी छोटी मिट्टी के गणपति के साथ मनाना।" उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें उनके बेटे तैमूर सैफ के साथ भगवान गणेश की पूजा करते नजर आ रहे हैं।

इस साल की शुरुआत में करीना ने अपने छोटे बेटे जेह का स्वागत किया था। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेटों के नाम के खिलाफ ट्रोलिंग को संबोधित किया। करीना कपूर ने द गार्जियन से कहा, "ईमानदारी से कहूं तो ये ऐसे नाम हैं जो हमें अभी-अभी पसंद आए हैं; यह और कुछ नहीं है। वे सुंदर नाम हैं और वे सुंदर लड़के हैं। यह समझ से बाहर है कि कोई बच्चों को ट्रोल क्यों करेगा। मैं इसके बारे में भयानक महसूस करता हूं, लेकिन मुझे सिर्फ ध्यान केंद्रित करना है और इससे गुजरना है। मैं अपने जीवन को ट्रोल्स के माध्यम से नहीं देख सकता।"

काम के मोर्चे पर, करीना कपूर खान लाल सिंह चड्ढा के रूप में दिखाई देंगी, जहाँ वह आमिर खान के साथ फिर से जुड़ती हैं। वह हंसल मेहता के आगामी निर्देशन उद्यम के साथ एक निर्माता के रूप में शुरुआत करने के लिए भी तैयार हैं।

Related News