सनी लियोन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिलता है. अब एक्ट्रेस का नया लुक चर्चा में है.

नई दिल्ली: कौन हैं सनी लियोन? शायद अब इस सवाल का जवाब देने की जरूरत नहीं है। वह जब भी पर्दे पर आती हैं तो लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो जाता है। बेशक सनी ने भले ही अपनी फिल्मों से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल नहीं किया हो, लेकिन उन्होंने हमेशा अपने डांसिंग स्टाइल और बोल्ड लुक से लोगों का ध्यान खींचा है।

सनी लियोन एक सोशल मीडिया प्रेमी है
सनी के चाहने वाले पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिलता है. अब एक्ट्रेस का नया लुक चर्चा में है.


मोनोकिनी पहनकर बोल्ड हुईं सनी
तस्वीरों में सनी को काले रंग का मोन * ओकिनी पहने देखा जा सकता है। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है.

यहां वह बेबाकी से कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं. इन फोटोज में सनी बेहद हॉट लग रही हैं. अब उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सनी का अंदाज देख मदहोश नजर आईं
फैंस ने उनके लुक की तारीफ करते हुए कमेंट्स में फायर और रेड हार्ट वाले इमोजी बनाए हैं। वहीं अब तक तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अर्जुन रामपाल की अगली फिल्म 'द बैटल ऑफ भीमा कोरोगांव' में नजर आएंगी।

Related News