इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवती के बेटे महाअक्षय पर रेप के आरोपों के बाद मीडिया में यह खबर आ रही थी महाअक्षय की शादी कुछ दिन के लिए टाल दी गई ​हैै। लेकिन महाअक्षय ने इन खबरों को गलत ठहरातें हुए सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की है।

जानकारी के अनुसार महाअक्षय चक्रवती पर महिला द्धारा लगाए गए आरोपों के कारण ​महाअक्षय की फैमिली ने शादी को कुछ दिन के लिए शादी को टालने का फैसला किया था। खबरें तो यह भी आ रही थी महाअक्षय के ससुराल वालों ने शादी करने से इनकार कर दिया हैं और वह मीडिया के किसी भी सवालों का जवाब देने से बच रहे थे।

गौरतलब है कि महाअक्षय चक्रवती की शादी इसी माह में होने वाली थी। घर में शादी की तैयारी भी जोरों से चल रही थी। लेकिन कुछ समय पहले एक महिला द्धारा महाअक्षय चक्रवती पर शादी का झासा देकर संबंध बनाने और फिर गलत तरीके से गर्भपात कराने का आरोप लगाया था। जिसके बाद शादी के कार्यक्रम को कुछ दिन के लिए रद्द कर दिया गया था। महिला ने महाअक्षय के साथ उनकी मां औैर मिथुन चक्रवती की पत्नि योगिता बाली के खिलाफ भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। महिला के अनुसार योगिता बाली ने अपने बेटे महाअक्षय चक्रवती के साथ मिलकर उनका गर्भपात कराया था। दिल्ली के कोर्ट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मिथुन के बेटे महाअक्षय चक्रवती और उनकी पत्नि योगिता बाली के खिलाफ केस दर्ज करने और मामले जांच करने का आदेश दिया था। कोर्ट ने पुलिस को मामले के खिलाफ सख्ती दिखाने की हिदायत दी थी। पुलिस अभी मामले की पडताल कर रही है।

इन दिनों अक्षय चक्रवती कुछ समय के लिए बेल पर बाहर आए हुए है।

Related News