आने वाली फिल्म 'भेड़िया' को लेकर वरुण धवन काफी मूवी के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में वरुण के साथ एक्ट्रेस कृति सेनन लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी। इस फिल्म की हेरोइन ने पहले भी वरुण के साथ फिल्म 'दिलवाले' में काम कर चुकी हैं। इसी बीच अब वरुण ने खुद को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। वरुण ने बताया कि वो एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं।

वेस्टिबुलर हायपो फंक्शन की बीमारी से जूझ रहे हैं वरुण
वरुण धवन ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासा किया है। वरुण धवन ने इवेंट में बताया कि पेंडेमिक के बाद जब चीजें धीरे-धीरे खुलनी शुरू हुईं, तो वरुण धवन को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। खुद को आगे बढ़ाने के लिए भी प्रेशर में काम करने के लिए आगे धकेलना पड़ा था। वहीं न चाहते हुए भी वरुण धवन को काम से ब्रेक लेना पड़ा। वह वेस्टिबुलर हायपो फंक्शन की समस्या से जूझ चुके हैं। इस बीमारी में इंसान अपने शरीर का बैलेंस खो बैठता है। ये दिक्कतें उन्हें सबसे ज्यादा पेंडेमिक के बाद हुई हैं।


जब बीमारी का पता चला तो काफी दुखी हुआ था
वरुण ने बताया कि ये बीमारी में फिल्म 'जुग जुग जियो' के लिए इतना प्रेशराइज किया कि मुझे महसूस होने लगा कि मैं किसी इलेक्शन में तो भाग नहीं ले रहा हूं। मैं नहीं जानता कि मैंने खुद को इतना स्ट्रेस और प्रेशर में क्यों डाला, लेकिन मैंने किया। वरुण धवन ने आगे बताया कि जब उन्हें वेस्टिबुलर हायपो फंक्शन बीमारी का पता चला तो वो काफी निराश हुए थे। वो इतना ज्यादा फील कर रहे थे कि कुछ सोच ही नहीं पा रहे थे। ऐसे में खुद को इस कंडीशन में आगे बढ़ाना बहुत ही चुनौतीपूर्ण था। इस बीमारी में आपका बैलेंस सिस्टम बिगड़ जाता है, लेकिन मैंने और मेहनत की… हम इस दौड़ में बस दौड़ रहे हैं, लेकिन कोई नहीं पूछ रहा क्यों?

Related News