विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपने रोमांस के लिए सुर्खियों में रहे हैं। जहां यह जोड़ी अपने रिश्ते को लेकर चुप रहती है, वहीं हर्षवर्धन कपूर ने इनके रिश्ते की पुष्टि की है। जूम के साथ एक चैट शो में, जब हर्ष से पूछा गया कि वह किस इंडस्ट्री रिलेशनशिप को वो सच मानते हैं ना कि पब्लिसिटी स्टंट? उन्होंने जवाब दिया, "विक्की और कैटरीना एक साथ हैं, यह सच है" लेकिन ये बोलने के बाद मैं मुश्किल में पड़ने वाला हूं?"

इस हफ्ते ETimes के फोटोग्राफर्स ने विक्की कौशल को कैटरीना कैफ की बिल्डिंग में कैद किया। अभिनेता दोपहर 3:30 बजे कैटरीना के घर पहुंचे और रात 8:30 बजे वहां से चले गए। एक एक्सक्लूसिव वीडियो में, कैटरीना के ड्राइवर को विक्की की कार को बिल्डिंग कंपाउंड से ले जाते समय रास्ता बनाते हुए देक्ग जा सकता है। पिछले साल लॉकडाउन के दौरान, रिपोर्ट्स ने सुझाव दिया था कि विक्की कौशल कैटरीना के घर गए थे। 5 अप्रैल को, विक्की कौशल ने खुलासा किया था कि उन्होंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था और अगले दिन, कैटरीना ने यह भी खुलासा किया था कि उन्हें कोरोनवायरस का पता चला था। विक्की कौशल और कैटरीना कैफ क्रमशः 16 अप्रैल और 17 अप्रैल को कोविड पॉजिटिव पाए गए थे।


वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना अक्षय कुमार के साथ 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगी। सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ वे 'फोन भूत' में भी नजर आने वाली है। जबकि विक्की अगली बार 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में दिखाई देंगे, जिसे आदित्य धा द्वारा अभिनीत किया जाएगा। उनके पास 'सरदार उधम सिंह' और सैम मानेकशॉ और करण जौहर की 'तख्त' पर एक बायोपिक भी लाइन में है।

Related News