फिल्म लवरात्रि से अपना डेब्यू करने वाले आयुष शर्मा फिटनेस को लेकर काफ़ी सीरियस हैं। बॉडी बनाने से लेकर अपने खान-पान का पूरी तरह ख्याल रख रहे हैं। आयुष आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी पिक्चर्स शेयर करते रहते हैं। यह इंस्पीरेशन उन्हें सलमान खान से आना तो लाजमी ही है।

हाल ही में आयुष शर्मा ने अपने अकाउंट से सोशल मीडिया पर एक पिक्चर्स शेयर की है जिसमें वे बिना शर्ट के नजर आ रहे हैं। इसमें उनके 6 पैक एब्स दिखाई दे रहे हैं। पिक्चर्स शेयर करते ही लोगों ने उनपर अच्छे -बुरे दोनों तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए। कई लोगों ने तो उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया|

अब सलमान उनकी इंस्पीरेशन क्यों है यह तो आप सब को पता ही होगा | नही पता तो हम बता देते है| आयुष शर्मा की शादी सलमान खान की बहन अर्पिता से हुई है और उनका एक बच्चा अहिल शर्मा है।

आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि बॉक्स ऑफिस पर बहुत धमाल नही कर पाई। आपको बता दें कि आयुष शर्मा के साथ इस फिल्म में वरीना हुसैन ने मुख्य किरदार निभाया था। इस फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था और प्रमोशन और ट्रेलर रिलीज के दौरान भी सलमान को मीडिया से रू-ब-रू होते देखा गया।

Related News