शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई 2021 को अश्लील सामग्री बनाने और उसे पब्लिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। गिरफ्तारी के बाद से ही वह न्यायिक हिरासत में है। शिल्पा शेट्टी तब कुछ समय के लिए लाइमलाइट से दूर रही और चल रहे विवाद पर कोई भी कमेंट करने से भी उन्होंने मना कर दिया। वह हाल ही में सुपर डांसर चैप्टर 4 के जज के पैनल में वापस लौटी हैं। अभिनेत्री ने कथित तौर पर यह शर्त रखी कि वह किसी भी विवादास्पद सवाल का जवाब नहीं देंगी। अब एक नई रिपोर्ट सामने आई है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी कथित तौर पर अपने बच्चों के साथ राज कुंद्रा के घर को छोड़ कर अलग रहने की योजना बना रही हैं।

शिल्पा के एक दोस्त ने कहा कि राज कुंद्रा की परेशानी बढ़ती जा रही है। दोस्त ने खुलासा किया कि शिल्पा इस मामले के बाद से वह बड़े सदमे में है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार उनके दोस्त ने बताया कि, "उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि हीरे और डुप्लेक्स इस तरह की कमाई से खरीदे जा रहे थे।" इसके अलावा, रिपोर्ट में दोस्त ने कहा कि शिल्पा राज की संपत्ति में से एक पैसा भी नहीं छूना चाहती है। उन्होंने आगे कहा कि शिल्पा शेट्टी काम कर रही है और अपने बच्चों की देखभाल करने के लिए स्वतंत्र है। अभिनेत्री ने इंडस्ट्री के लोगों को यह भी बताया है कि हंगामा 2 और निकम्मा के बाद वह और फिल्मों के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अनुराग बसु और प्रियदर्शन उन्हें पहले ही फिल्मों में रोल ऑफर कर चुके हैं।

इस बीच, शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर भी पोस्ट की थी जिनमे उन्होंने जीवन में की गई गलतियों का जिक्र किया था। अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर किया कि गलतियाँ उस बकाया राशि की तरह है जिसका भुगतान व्यक्ति को जीवन भर करना पड़ता है। उन्होंने कहा मैंने गलतियां की है लेकिन कोई बात नहीं, उनके लिए मैं खुद को ,माफ़ करूंगी और उनसे सीखूंगी।"

Related News