इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज हमेशा ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है। हमारे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के पास हर चीज शानदार होती है। इन लोगों की कपड़ों से लेकर गाडिय़ों तक हर चीज बेहद कीमती होती है। बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटीज यहां तक ही सीमित नहीं है, इनके हाथ में दिखने वाली घडिय़ां भी बहुत ही कीमति होती है।

इन घडिय़ों की कीमत बहुत ज्यादा है। तो चलिए आाज हम आपको बताते है बॉलीवुड के उन सेलिब्रिटीज के बारे में जो ब्रांडडे वॉचेस पहनते है और उनकी कीमत कितनी है।

शाहरुख खान
शाहरुख खान टैग हेउअर ब्रांड के एंबेसडर है और ब्रांड की वॉचेस भी है। उनके पास टैग ह्यूअर वॉचेस का एक टन है लेकिन उनकी वर्तमान पसंदीदा ग्रैंड कैरेरा कैलिबर 17 आरएस है जिसकी कीमत 5,00,050 रुपये है।

सैफ अली खान
बॉलीवुड के छोटे नवाब को भी वॉचेस बा बहुत शौक है और उनके पास एक जैगर लेकौल्ट्रे भी है। लक्जरी वॉचेस के कलेक्शन में सैफ का पसंदीदा वॉच की कीमत 6,60,908 रुपये है।

ऋतिक रोशन
ऋतिक रोशन राडो ब्रांड के एंबेसडर है। हालांकि उनके कलेक्शन के बारे में बात करे तो उनके पास कार्टियर, रोलेक्स और जेगर लेकौल्ट्रे की वॉचेस है। उनकी पसंदीदा वॉच राडो हाइपरक्रोम है जिसकी कीमत लगभग 2,58,300 रुपये है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी खुलासा किया है कि राडो वॉचेस उनके दिल के करीब हैं क्योंकि उन्होंने जो पहली घड़ी खरीदी वह राडो थी।

Related News