बॉलीवुड में बेबो के नाम से मशहूर करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन नई-नई तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. अब हाल ही में उन्होंने अपनी भाभी सोहा अली खान और कुणाल खेमू की बेटी इनाया खेमू की एक फोटो शेयर की है. दरअसल करीना ने ये पोस्ट इनाया के बर्थडे के खास मौके पर किया है. आप देख सकते हैं करीना कपूर ने इनाया की एक तस्वीर शेयर करते हुए प्यार भरे कैप्शन में लिखा, 'हमारी नन्ही राजकुमारी इनाया को जन्मदिन की बधाई.'

हालांकि करीना के इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। आप जानते ही होंगे करीना आए दिन इनाया की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जो दिल को छू लेने वाली होती हैं. खैर, अभी उन्होंने जो फोटो शेयर की है वह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है। आप देख सकते हैं इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में इनाया ने सफेद रंग का कुर्ता पहने हुए दो चोटियों को बालों में बांधा हुआ है. इनाया की तस्वीर पर कमेंट करते हुए सेलेब्स और फैंस उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं।



सोहा अली खान की बहन सबा पटौदी ने भी इनाया को बर्थडे विश किया और लिखा, 'लव यू इनी जान। जन्मदिन मुबारक। भगवान भला करे।' वहीं आप सभी को बता दें कि सोहा अली खान कुणाल खेमू की बेटी इनाया खेमू की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. सोहा अली खान आए दिन अपनी बेटी इनाया की खूबसूरत तस्वीरों के वीडियो शेयर करती रहती हैं जो फैंस को खूब पसंद आते हैं.

Related News