कलर्स चैनल ने आखिरकार अपने शो पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो में प्रतियोगी को माफीनामा सौंप दिया है। जन कुमार नाम के एक प्रतियोगी ने उन्हें अपनी गलती से अवगत कराया और उन्हें राष्ट्रीय टेलीविजन पर माफी मांगनी पड़ी। जान ने मराठी लोगों से माफी मांगी और गवाही दी कि वह दोबारा ऐसी गलती नहीं करेगा।

जान ने कहा, 'मैंने अनजाने में एक गलती की, इससे मराठी लोगों की भावनाएं आहत हुईं, मराठी लोगों को चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। मैं उसके लिए माफी माँगता हूँ। मैं दोबारा ऐसी गलती नहीं करूंगा। '

इस बीच, रियलिटी शो बिग-बॉस के एक प्रतियोगी, जन कुमार, ने मराठी भाषा का अपमान करते हुए, एक नाराज़गी भरा बयान देते हुए कहा था, 'मैं मराठी भाषा से नाराज़ हूं'।
जन कुमार के इस बयान के बाद मराठी भाषियों के बीच तीखी प्रतिक्रिया हुई। मनसे और शिवसेना ने भी आक्रामक रुख अपनाया था। चैनल ने मराठी बोलने वालों की भावनाओं को आहत करने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे को अपनी माफी सौंपी। महत्वपूर्ण बात यह है कि कलर्स चैनल ने शुद्ध मराठी में MNS को एक माफीनामा प्रस्तुत किया है।

प्रतिभागी के इस बयान के सामने आने के बाद लगातार विरोध हो रहा था और इस विरोध को देखते हुए अब उनकी तरफ से माफीनामा दायर किया गया है और बिना किसी शर्त के माफी मांगी गई है इसके अलावा कलर्स द्वारा अपने चैनल पर भी इस माफीनामा को दिखाते हुए अपनी साख बचाने की कोशिश की गई।

आपको बता दें कि इस समय बिग बॉस में 14 सीजन अपना शुरू कर चुके हैं और इसमें कहीं प्रतिभागी अपना खेल खेल रहे हैं और उन सभी के बीच में इस तरीके की विवाद को लेकर कलर्स कोई भी तरह की कॉन्ट्रोवर्सी नहीं चाहता था जिसके बाद अब उसने सीधे सीधे तौर पर माफी मांगते हुए अपनी गलती को स्वीकार कर लिया है।

Related News