दर्शकों ने कुछ समय के लिए बिग बॉस 16 को देखने का आनंद लिया है, जिसे सबसे विवादास्पद कार्यक्रम के रूप में जाना जाता है। बता दे की,प्रतियोगी तीन सप्ताह के लिए कांच की दीवारों वाले बिग बॉस 16 घर में रहे हैं। पहले से ही कई परिवर्तन, विवाद और झगड़े हुए हैं। पिछले सप्ताहांत के इस एपिसोड में मेजबान सलमान खान की सुविधा नहीं थी क्योंकि सेलिब्रिटी बीमार हो गई थी। सलमान के पास एक फिल्म निर्माता डेंगू और करण जौहर थे, ने सलमान के स्थान पर शुकरवार और शनिवार के अंतिम सप्ताहांतों की मेजबानी की थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,बिग बॉस 16 के शुकरवार का वार एपिसोड के लिए एक अद्यतन टीज़र को कलर्स टीवी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया था। सलमान खान ने इस ट्रेलर में सुंबुल तौकीर में बाहर निकलते हुए कहा कि वह खेल में भाग नहीं लेने के लिए दर्शकों के लिए अदृश्य है। सलमान ने घोषणा की "किन तरीकों से सुंबुल की घर मेई काम करती है? याह, मेई बदी स्ट्रॉन्ग हू, से बदी बदी बती करके गेई थी। मेरी आप दीख नाही राही इस घर मेई को।

बता दे की,सुंबुल के बाद, सलमान खान ने अपने खराब संचार के लिए, और अन्य लोगों की तरह खेल नहीं खेलने के लिए एक स्टैंड लेने में विफल रहने के लिए अंकिट गुप्ता में बाहर निकलता है। सलमान ने अंकिट से पूछा, "श्री अंकित, आईएसएस शो मेई एएपी क्यूई ऐय हो?"

बिग बॉस 16 नामांकित वर्तमान में साउंडरी शर्मा, गोरी नगोरी, निमृत कौर अहलुवालिया, अब्दु रोजिक, शिव ठाकरे, गौतम सिंह विग और टीना दत्ता हैं। बता दे की,शनिवर का वर के आगामी एपिसोड में, इन प्रतियोगियों में से एक शो को अलविदा कहेगा। जिसके अलावा, फिल्म फोन भूत के कलाकारों, जिसमें कैटरीना कैफ, ईशान खटर और सिद्धान्त चतुर्वेदी शामिल हैं, उनकी फिल्म का समर्थन करने के लिए बिग बॉस 16 में मौजूद होंगे।

Related News