टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' भले ही खत्म हो चुका हो मगर इसकी चर्चा अभी भी जोरों पर है. इस सीजन के विजेता तेजस्वी प्रकाश रहे और प्रतीक सहजपाल फर्स्ट रनर-अप का पद हासिल करने में सफल रहे। कुछ लोग तेजस्वी प्रकाश की जीत से खफा हैं और वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल करती नजर आ रही हैं. इससे नाराज तेजस्वी प्रकाश के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ने ट्रोलर्स को खूब फटकार लगाई है.

करण कुंद्रा ने टॉप 3 में अपनी जगह बनाई. शो की विनर उनकी गर्लफ्रेंड रहीं. तेजस्वी की जीत को कुछ लोगों ने पसंद नहीं किया है. ट्रोलर्स का कहना है कि तेजस्वी को बेलआउट में ट्रॉफी मिली है. कुछ लोग तेजस्वी का पूरा समर्थन कर रहे हैं, जिनमें से एक का नाम करण कुंद्रा है।

करण कुंद्रा ने अपने फैंस के लिए ट्विटर पर सवाल-जवाब का सेशन रखा था। कई लोगों ने तेजस्वी की ट्रॉफी पर सवाल खड़े किए और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. जिसके बाद करण ने उन्हें जवाब देते हुए कहा, ''उसने ट्रॉफी जीत ली...कहानी खत्म हो गई...प्यार, लड़ाई नहीं...चक्को.' कई लोग तेजस्वी की तारीफ भी करते दिखे.

कुछ दिन पहले नफरत करने वाले भी थे. तेजस्वी प्रकाश को खूब ट्रोल करते थे, उस वक्त भी करण कुंद्रा ने तेजस्वी का काफी साथ दिया था. उन्होंने कहा था, '''उनकी तरफ से कुछ कहने वाला कौन था. तेजस्वी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'नागिन 6' में नजर आने वाली हैं.

Related News