टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस नेहा पेंडसे अपने हर लुक में कहर ढाती हैं. वह अक्सर फैंस को अपनी नई-नई तस्वीरों की झलकियां देती रहती हैं. उन्होंने अपनी नई फोटो शेयर की है जिससे फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं. अपने कातिलाना अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

नेहा पेंडसे ने सोशल मीडिया पर अपनी सेल्फी फोटो शेयर की है जिसमें वह ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। उन्होंने स्विमिंग के तुरंत बाद ये फोटो क्लिक की जिसमें उनके भीगे बाल साफ नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही नेहा ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं.

नेहा ने तस्वीर और वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'अगली बार मैं ज्यादा स्विमिंग करूंगी और कम पोज दूंगी. फैंस उनके लुक से काफी प्रभावित हुए हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा,' तुम बहुत सुंदर लगती हो। वहीं दूसरे ने लिखा, ''आपकी मुस्कान कितनी प्यारी है. जिसके अलावा नेहा पेंडसे की तारीफ में लोगों ने खूब फायर इमोजी भी बनाए हैं. गौरतलब है कि भाभी जी घर पर हैं में नेहा पेंडसे अनीता भाभी का रोल प्ले कर रही थीं. लेकिन हाल ही में उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है.अब शो में उनकी जगह विदिशा श्रीवास्तव ने ले ली है.

Related News