पाकिस्तान ने 14 अगस्त को अपना स्वतंत्रता दिवस मनाया और एक्ट्रेस मेहविश हयात ने अपने इंस्टाग्राम पर इस दिन पर एक संदेश अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. मेहविश ने कहा कि सिर्फ राष्ट्रीय ध्वज फहराना ही काफी नहीं है. अगर नागरिक अपने सपनों के पाकिस्तान को हकीकत में बदलना चाहते हैं, तो उन्हें ‘पूर्वजों के आदर्शों को अपनाना’ चाहिए. मेहविश ने अपने इस संदेश के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की.

जिसको लेकर अब उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है.पाकिस्तान ने 14 अगस्त को अपना स्वतंत्रता दिवस मनाया और एक्ट्रेस मेहविश हयात ने अपने इंस्टाग्राम पर इस दिन पर एक संदेश अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. मेहविश ने कहा कि सिर्फ राष्ट्रीय ध्वज फहराना ही काफी नहीं है. अगर नागरिक अपने सपनों के पाकिस्तान को हकीकत में बदलना चाहते हैं, तो उन्हें ‘पूर्वजों के आदर्शों को अपनाना’ चाहिए. मेहविश ने अपने इस संदेश के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की. जिसको लेकर अब उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है.


दरअसल, मेहविश ने व्हाइट कलर का कुर्ता पहना था और हाथ में पाकिस्तान का झंडा पकड़ा था. उनके कुर्ते से ब्रा का रंग झलक रहा था, जिसे देखकर लोगों ने भद्दे कमेंट किए. इसके जवाव में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘कुछ लोगों के कमेंट देखकर निराश हूं. ये लोग मेरी ब्रा के रंग पर बहस कर रहे हैं. काला, ग्रे या हरा. इससे आपका कोई लेना-देना नहीं है. भगवान के लिए ऐसा न करें.’एक अन्य इंस्टाग्राम स्टोरी में मेहविश ने लिखा, ‘मैं ये सलाह देना चाहती हूं कि और भी बड़े मसले हैं, जिन पर बहस होनी चाहिए. इस एनर्जी को बेहतर जगह लगाना चाहिए.’मेहविश हयात एक पाकिस्तानी फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस हैं, जिन्हें ‘एक्टर इन लॉ’, ‘पंजाब नहीं जाउंगी’, ‘लोड वेडिंग’ और ‘छलावा’ जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है.मेहविश हयात का जन्म 6 जनवरी 1988 को कराची में हुआ था. उन्हें 2019 में तम्घा-ए-इम्तियाज से सम्मानित किया गया था.

Related News