दोस्तों, इन दिनों बॉलीवुड का नवाबों का परिवार छुट्टियां मनाने मालदीप गया हुआ है। इस ट्रिप सैफ अली खान, करीना कपूर, तैमूर अली खान, कुणाल खेमू, सोहा अली खान और इनाया गए हुए है। सोशल मीडिया पर सभी की हॉलिडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सभी तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रहे है, लेकिन करीना में सबका ध्यान अपनी तरफ खिंचा।

हॉलिडे की करीना कपूर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर छा रही है। उन्होंने वाइट टॉप और रुग्गड़ जीन्स में कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमे उनका एक अलग ही स्वैग देखने को मिल रहा है। वैसे आपको बता दें करीना कपूर को बॉलीवुड की फैशन क्वीन कहा जाता है। उनके फैशन के स्टाइल को दुनिया कॉपी करती है।

वहीं तैमूर अली खान अपने पापा के साथ समंदर की लहरों से मस्ती करने के मूड में नजर आये। एक तस्वीर में करीना, सैफ, तैमूर, सोहा, इनाया, और कुणाल पूल में नजर आ रहे हैं। इस दौरान सभी बेहद खूबसूरत लग रहे है और मस्ती कर रहे है।

हाल ही में शाहिद कपूर से एक इंटरव्यू में शाह‍िद की बड़ी हुई दाढ़ी का राज पूछा गया। उन्होंने कहा, मैं अपने आने वाली फिल्म के लिए ऐसे लुक में हूं। लेकिन मैंने हाल ही में जारी हुई सैफ अली खान की बड़ी हुई दाढ़ी की तस्वीर भी देखी। सैफ की दाढ़ी मुझसे ज्यादा लंबी और अच्छी द‍िख रही है। बता दें सैफ अली खान अपनी फिल्म के लिए दाढ़ी बढ़ा रहे है।

Related News