आमना शरीफ का बोल्ड लुक आए दिन लोगों को अपना दीवाना बना रहा है. फैंस भी उनके हर नए अंदाज के लिए बेताब हैं. अब एक बार फिर आमना के इस वीडियो ने दिल की धड़कन बढ़ा दी है.

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस आमना शरीफ ने अपनी शानदार अदाकारी के दम पर घर-घर में खास पहचान बनाई है. उन्होंने अभिनय की दुनिया में एक लंबा सफर तय किया है। हालाँकि, पिछले कुछ समय से वह अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चा में हैं।

आमना फिर आई सुर्खियों में
आज पूरी दुनिया में लोग आमना के इस अंदाज के दीवाने हैं. एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपना बोल्ड लुक फैंस के बीच शेयर किया है.


फोटोशूट के लिए बोल्ड हुईं एक्ट्रेस
तस्वीरों में आमना ब्राउन कलर की जैकेट के साथ मैचिंग लोअर में नजर आ रही हैं और काफी कूल लग रही हैं.

इसके साथ उन्होंने मैचिंग ब्रालेट पेयर किया है। फोटोशूट के लिए आमना ने अपने बाल खुले रखे हैं और आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ है. यहां वह अपनी जैकेट उतारकर फोटोशूट करवा रही हैं।


सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें
अब फैंस ने उनके बोल्ड अवतार की तारीफ करते हुए ढेर सारे कमेंट्स किए हैं। कुछ ही देर में आमना की फोटोज पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं, जो लगातार बढ़ रहे हैं. आमना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार वेब सीरीज 'अधा इश्क' में नजर आई थीं। इसमें उनका बेहद अलग अवतार देखने को मिला है.

Related News