बधाई दो में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 4 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह तैयार है। बधाई दो राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता कॉमेडी ड्रामा बधाई हो की अगली कड़ी है।


भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव ने जनवरी 2021 में बधाई दो की शूटिंग शुरू की थी। अब उनकी फिल्म 2022 में सिनेमाघरों में आने वाली है। सोशल मीडिया पर रिलीज की तारीख की घोषणा को साझा करते हुए भूमि पेडनेकर ने लिखा, “बधाई दो अब फरवरी में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 4, 2022! हम इस पारिवारिक मनोरंजन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए आपका इंतजार नहीं कर सकते। आप से फिल्म में मिलते हैं!

भूमि पेडनेकर ने बधाई दो के सेट से तस्वीरें पोस्ट करते हुए घोषणा की कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "यह शार्दुल और सुमी के लिए एक रैप है :) यह तस्वीर इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने और पूरी टीम को जो महसूस किया, उसके साथ कोई न्याय नहीं करता है - एक दूसरे के लिए शुद्ध प्यार, निरंतर हंसी और जीवन भर के लिए यादें # बधाई दो। ..आप दोनों बादशाह हैं

Related News