सोहेल खान और सीमा खान ने 1998 में शादी के लगभग 24 साल बाद शुक्रवार को तलाक के लिए अर्जी दी। अलग हुए जोड़े को मुंबई के फैमिली कोर्ट से बाहर निकलते देखा गया।

इस खबर की पुष्टि करते हुए मानव मंगलानी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "#SohailKhan #SeemaKhan तलाक के लिए फाइल, आज मुंबई में फैमिली कोर्ट में क्लिक की गई।"

सोहेल और सीमा ने 1998 में शादी की और दो बच्चों, निर्वाण और योहन के माता-पिता बने।

सीमा और सोहेल को 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' शो में अलग-अलग रहते हुए देखा गया था, जिसमें उनके बच्चे दोनों घरों के बीच आते-जाते थे। शो ने आग में घी डाला कि दोनों अब साथ नहीं रह रहे हैं।

शो में सीमा ने पी2सी करते हुए सोहेल से अपनी शादी के बारे में बताया। उसने कहा, "मैं एक SOBO लड़की थी जिसने बॉलीवुड के इस आदमी से शादी की थी। हमारी पागल और रोमांटिक तरह की शादी थी क्योंकि मैं आधी रात को उसके साथ भाग गई थी। जब मैं बहुत छोटी थी तब मैं उससे मिली थी, और जब मैं बहुत छोटी थी तभी निर्वाण भी हमारी लाइफ में आ गया था।"


उन्होंने उनके 'पारंपरिक विवाह' नहीं होने के बारे में भी संकेत दिया। डिजाइनर ने साझा किया, "हमारा एक अद्भुत परिवार है। वह मेरे बच्चों के जन्म के बाद से बहुत अच्छा रहा है। मैं उससे प्यार करती हूं, मैं हमेशा करूंगी, हमारे बीच एक अच्छा रिश्ता है। यह कभी-कभी होता है जब आप बड़े होते हैं, तो आपका रिश्ता खराब हो जाता है, और अलग-अलग दिशाओं में चला जाता है। मैं इसके बारे में कोई माफी नहीं मांगती क्योंकि हम खुश हैं और मेरे बच्चे खुश हैं। सोहेल और मैंने एक पारंपरिक शादी नहीं की हैं, लेकिन हम एक परिवार हैं। हम एक इकाई हैं। हमारे लिए, वह, मैं और बच्चे यही मायने रखते हैं।"

Related News