एक्‍ट्रेस गौहर खान और उनके पति ज़ैद दरबार अपनी शादी के 6 महीने बाद हनीमून के लिए गए हैं और एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंट कर रहे हैं। गौहर ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कई रोमांटिक तसवीरें शेयर की है जिसमे वे जैद को किस करते हुए भी नजर आ रही है। दोनों की केमिस्‍ट्री कमाल लग रही है।


गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर ज़ैद दरबार के साथ कई सारी फोटोज शेयर की है। गौहर खान और जैद दरबार खूबसूरत लोकेशन पर खड़े होकर पोज दे रहे हैं। गौहर खान ने जींस के साथ येलो कलर का टैंक टॉप पहना है और स्लिंग बैग कैरी किया हुआ है। बालों को उन्होंने खुला रखा है और इसमें उनका लुक बेहद ही कमाल लग रहा है। वहीं जैद़ ने ब्राउन कलर की फुल स्‍लीव्‍स वाला जम्पर और मैचिंग जॉगर्स पहना है। वे सेंट बासिल गिरिजाघर के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं।

इन फोटोज को शेयर करते हुए गौहर खान ने कैप्‍शन में लिखा, लव इन मॉस्‍को। इन तसवीरों पर खुद जैद दरबार ने कमेंट किया, आई लव यू माई गउ। यूजर्स भी इन पर दिल खोल कर कमेंट कर रहे हैं और एक यूजर ने लिखा, आप दोनों की जोड़ी बहुत क्‍यूट है। एक और यूजर ने लिखा, मैं अभी मॉस्‍को में हूं क्‍या आपसे मिल सकता हूं। इन फोटोज पर कई फैंस ने हार्ट इमोजी भी कमेंट किए। दोनों के इस हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही हैं। कपल की इन पिक्चर्स को अबतक 3 लाख 93 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके।


गौहर खान और जैद दरबार की शादी 25 दिसंबर, 2020 में हुई थी. मीडिया ने इस शादी को खूब कवर किया था. मेहंदी से लेकर निकाह तक की हर रस्म में दूल्हा दुल्हन का लुक मीडिया में छाया रहा था। दोनों काफी लम्बे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

Related News