आख़िरकार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के फैंस के लिए जश्न मनाने का समय आ चूका है क्योकिं ये एक तरह से कन्फर्म हो चूका है कि उनकी शादी हो रही है। हफ्तों की अटकलों के बाद, विक्की कौशल ने शादी की अफवाहों की पुष्टि की जब एक पैपराजी ने बधाई दी। सभी जल्द से जल्द शादी-शुदा जोड़े की पहली झलक पाने के लिए अपने इंस्टाग्राम फीड से जुड़े हुए हैं।

बता दें कि विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कथित तौर पर 9 दिसंबर, 2021 को सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा, राजस्थान में शादी कर रहे हैं। हालांकि कपल ने अब तक अपने रिलेशन की आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की है, लेकिन कहा जा रहा है कि विक्की और कैटरीना 2020 में लॉकडाउन के दौरान करीब आ गए।

3 दिसंबर 2021 की सुबह से ही विक्की और कैटरीना की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। अब, पैपराजी ने दूल्हे विक्की को कैटरीना के घर पर देखा। जैसे ही विक्की अपनी कारों से बाहर निकले, शटरबग्स उनकी एक झलक पाने के लिए चिल्लाने लगे। और जब एक पैपराजी ने उन्हें बधाई दी, तो उन्होंने थम्स अप किया। दरअसल, विक्की की तरफ से ये कन्फर्मेशन है कि वो शादी कर रहे हैं।

कुछ समय पहले कैटरीना की बेस्ट फ्रेंड और फैशन स्टाइलिस्ट अनीता को पैपराजी ने एक्ट्रेस के घर के बाहर स्पॉट किया था। अनीता अपनी टीम के साथ बड़े-बड़े बैग और बॉक्स लिए नजर आईं हैं।

पिंकविला की एक रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि फाल्गुनी शेन पीकॉक से डिजाइनर आउटफिट के तीन बॉक्स लेकर एक व्यक्ति भी कैटरीना के घर पहुंचा था। इससे पहले, कैटरीना कैफ के पड़ोसियों में से एक कृष्णा अभिषेक ने पुष्टि की थी कि शादी की तैयारियां जोरों पर हैं लेकिन ये सब बेहद ही गुपचुप तरीके से चल रहा है।

Related News