इन दिनों एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस का खास ख्याल रख रही हैं। एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए खूब योगा और वर्कआउट कर रही हैं। एक्ट्रेस डाइट को लेकर भी सचेत रहती हैं मगर शिल्पा को स्ट्रीट फूड का भी काफी शौक है। अभिनेत्री को हमेशा जलेबी, समोसे और गोलगप्पे का आनंद लेते देखा गया है। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अनन्या पांडे के साथ लजीज खाने का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं.

शिल्पा व्हाइट आउटफिट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और खुले बालों से पूरा किया है। अनन्या मैरून टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही हैं। शिल्पा और अनन्या लजीज खाने का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. चंकी पांडे की एंट्री होती है। इतना खाना देखकर चंकी के होश उड़ गए। चंकी पूछता है कि इतने खाने का भुगतान कौन करेगा। शिल्पा कहती हैं- तुम दे दोगी। यह सुनते ही चंकी पांडे के एक्सप्रेशन बदल जाते हैं। शिल्पा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'इसे कहते हैं रियल बिंज।

अनन्या पांडे और मैं वास्तव में द्वि घातुमान करते हैं और जब कोई और इतने सारे व्यंजनों के लिए भुगतान करता है, तो भोजन का स्वाद कई गुना बढ़ जाता है। जिसके साथ ही एक्ट्रेस ने चंकी पांडे को टैग भी किया है। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा फिलहाल 'इंडियाज गॉट टैलेंट' शो में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस शो में जज की भूमिका निभा रही हैं। शो में शिल्पा के साथ किरण खेर और बादशाह भी जज की भूमिका में हैं.

Related News