आखिरी बार स्वरा भास्कर जहान चार यार में नजर आई थीं। अभिनेत्री अपनी बेबाक बातों के लिए जानी जाती हैं. स्वरा भास्कर कई बार ट्रोलर्स को लेकर बोल चुकी हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में बॉलीवुड की वर्तमान स्थिति पर अपनी राय दी और ट्रोल्स ने बॉलीवुड हस्तियों को कैसे निशाना बनाया बता दे की, स्वरा भास्कर ने बॉलीवुड की वर्तमान स्थिति के बारे में बात करते हुए कहा, “डर का माहौल है। यह एक उद्योग है-विवादों में न उलझने का विचार है। इस उद्योग में एक वास्तविक विश्वास है कि यदि कोई विवाद हो रहा है, तो इसके बारे में चिंता न करना ही सबसे अच्छा है।

अभिनेत्री ने आगे कहा, "इसलिए, जब उन पर हमला किया जाता है, तब भी वे कुछ नहीं कहते हैं। आप करण जौहर के बारे में बहुत सी बातें कह सकते हैं, आप सोच सकते हैं कि उनकी फिल्में भयानक हैं और भाई-भतीजावाद के मुद्दे हैं, मगर आपकी नापसंदगी का मतलब यह नहीं है कि वह एक हत्यारा है। ” स्वरा ने कहा कि ट्रोल कुछ और नहीं बल्कि पेड बॉट्स हैं।

अभिनेत्री ने अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए कहा, “हम कहानीकार हैं और हमें ईमानदारी से कहानियां सुनानी चाहिए। मुझे लगता है कि बॉलीवुड को खुद को प्रोपेगेंडा का प्लेटफॉर्म नहीं बनाना चाहिए। यह कहने के बाद कि बॉलीवुड एक मूर्त, समरूप इकाई नहीं है और उद्योग से कभी भी एक आवाज नहीं निकल सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, स्वरा को आखिरी बार फिल्म निर्माता कमल पांडे की फिल्म "जहाँ चार यार" में शुक्रवार (16 सितंबर, 2022) को रिलीज़ किया गया था, हालाँकि, न तो दर्शकों की संख्या और न ही IMDb पर रेटिंग ने फिल्म के निर्माताओं को उत्साहित किया होगा।

Related News