करण कुंद्रा बिग बॉस के सबसे मजबूत और पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक हैं और अभिनेता ने पहले दो हफ्तों में शो में अपने लिए एक नाम और पहचान बनाई।

लेकिन जब से तेजस्वी-करण एंगल शुरू हुआ है, अभिनेता का गेम वीक हो गया है , और शो में आए सभी मेहमानों ने भी उन्हें यही प्रतिक्रिया दी है।

वीकेंड का वार एपिसोड में हमने देखा कि कैसे सलमान ने यह भी इशारा किया कि शुरुआत में उनके पास फिनाले तक पहुंचने की क्षमता है, लेकिन अब उनमें चिंगारी नहीं दिखती।

बदले में करण ने वादा किया कि वह शो में अपना सौ प्रतिशत देंगे और बहुत जल्द वापसी करेंगे। पिछले कुछ हफ्तों में हमने देखा है कि कैसे करण ने वापसी की है और बहुत अच्छा कर रहे हैं।

करण के प्रशंसक उनके समर्थन में सामने आए हैं। उनके प्रशंसकों ने अभिनेता को सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना शुरू कर दिया है और कुछ ही समय में, उन्होंने 3 मिलियन ट्वीट्स को छू लिया, इस प्रकार यह उपलब्धि हासिल करने वाले शो के पहले प्रतियोगी बन गए।

इसमें कोई शक नहीं है कि अभिनेता की बड़ी फैन फॉलोइंग है और फैन उनके खेल को देखना पसंद करते हैं। बिग बॉस के शुरुआती दिनों में उन्हें शो का मास्टरमाइंड कहा जाता था और उन्हें शो के संभावित विजेता के रूप में देखा जाता था।

सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान यहां तक ​​कह दिया था कि कभी-कभी उन्हें कुछ ऐसे कंटेस्टेंट दिखाई देते हैं जिनमें शो जीतने की क्षमता होती है और करण निश्चित रूप से उनमें से एक हैं और उनके पास शो जीतने का एक शानदार मौका है।

तीन लाख ट्वीट निश्चित रूप से एक बड़ी उपलब्धि है और इसमें कोई संदेह नहीं है कि करण ने एक विशाल फैन बेस बनाया है जो उनका सपोर्ट कर रहे हैं।

Related News