आजकल एक के बाद एक फिल्म बॉक्‍स ऑफ‍िस में धमाल मचा रही है। भारत की तरफ से पाकिस्‍तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी पर्दे पर लेकर आए हैं अभिनेता विक्‍की कौशल और फ‍िल्‍म का नाम है 'उरी'। 11 जनवरी को रिलीज हुई ये फ‍िल्‍म बॉक्‍स ऑफ‍िस में धमाल मचाने में कामयाब रही है। यह फ‍िल्‍मों लोगों को पसंद आ रही है। वही बात करे फिल्म द एक्‍सीडेंटल पीएम की तो इस फिल्म ने अपनी उड़ान तो पकड़ी लेकिन फिल्म 'उरी' ने इसे पीछे छोड़ दिया।

उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक ने पहले दिन 8.20 करोड़ रुपए की कमाई की थी। उसके बाद दूसरे दिन लगभग 12.43 करोड़ रुपये का बिजनेस उरी ने किया। तीसरे दिन फ‍िल्‍म ने 15.10 करोड़ रुपये कमाए और चौथे दिन सोमवार को 10.51 करोड़ की कमाई की। कुल मिलाकर फ‍िल्‍म का बिजनेस 46.24 करोड़ हो गया है। यह फ‍िल्‍म इस साल की पहली सुपरहिट फ‍िल्‍म बन गई है।

'द एक्‍सीडेंटल प्राइम मिनिस्‍टर' पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर बनी है जिसमें अनुपम खेर मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आए हैं। फ‍िल्‍म का निर्माण पत्रकार संजय बारू की किताब पर आधारित है। इस फ‍िल्‍म ने ओपनिंग तो ठीकठाक दी थी लेकिन उसके बाद इसका बिजनेस खास नहीं रहा। लगभग 23 करोड़ के बजट से बनी इस फ‍िल्‍म ने अपनी लागत भी नहीं निकाली है।

Related News