नागालैंड की अभिनेत्री एंड्रिया केविचुसा निर्देशक अनुभव सिन्हा की फिल्म अनेक से डेब्यू करने जा रही हैं और फिल्म इंडस्ट्री में नई एक्ट्रेस का स्वागत करते हुए तापसी पन्नू और नीना गुप्ता ने सभी से एंड्रिया की फोटो शेयर करने का अनुरोध किया है. नागालैंड की सुपरमॉडल एंड्रिया केविचुसा बॉलीवुड में अपना सफर शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अपने सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू ने एंड्रिया की फोटो शेयर की और लिखा, "वैराइटी इज ब्यूटीफुल! बिल्कुल हमारे देश की तरह। इस खूबसूरत एंट्री का हमारी फिल्मों की दुनिया में स्वागत करें! सभी संवेदनशील बनें! नागालैंड के एंड्रिया केविचुसा को नमस्ते कहें! 'ऐडो' जरूर देखें। ' कई की, 27 मई को कई सिनेमाघरों में #JeetegaKaunHindustan"

बता दे की, वेटरन एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने भी एंड्रिया की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''सुनो इंडिया!!! कई सिनेमाघरों में #JeetegaKaunHindustan"

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,राजनीतिक थ्रिलर अनेक में पहली बार आयुष्मान एक अंडरकवर अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि एंड्रिया एक राष्ट्रीय स्तर के मुक्केबाज के रूप में नजर आएंगे। आयुष्मान खुराना और एंड्रिया सेविचुसा की फिल्म अनेक भूषण कुमार की टी-सीरीज और बनारस मीडियावर्क्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। फिल्म 27 मई को रिलीज होगी।

Related News